Thursday, July 02, 2015

Breaking News in Hindi

epaper  |  Sitemap  |   Results  |  Downloads

examined of 24 canned food samples, most samples unsafe

डिब्बा बंद 24 खाद्य सैंपलों की जांच में चौंकाने वाला खुलासा

खाद्य एवं औषध प्रशासन विभाग की ओर से बिक रहे खुले व डिब्बा बंद खाद्य और पेय पदार्थों के 24 नमूनों की जांच जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

farmer son arfi lamba become hero at akshay kumar film singh is bling

किसान के बेटे की खुली किस्मत, अक्षय के संग बना हीरो

किसान का बेटा मुंबई में हीरो बन गया है। निर्देशक प्रभु देवा की फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ में अक्षय कुमार संग दिखेगा ये पंजाबी अदाकार। देखिए, कौन है वो?

hair design with portrait, terminator too crazy

देखिए, पंजाबी युवक की अनोखी कारीगरी, 'टर्मिनेटर' भी दीवाने

पंजाब में लुधियाना जिले के रहने वाले पंजाबी युवक ने एक अनोखी कारीगरी के चलते ऑस्ट्रेलिया में 'टर्मिनेटर' को अपना दीवाना बना दिया है।

Breaking News >
यमुनानगर में बेटी बचाओ अभियान के तहत मेडिकल स्टोर पर छापेमारीसोनीपत में एडीसी के खिलाफ धरने पर बैठे पार्षदयमुनानगर में डिटेक्टिव स्टाफ ने मोस्ट वॉंटेड को किया गिरफ्तारह‌िसार में सेंट्रल जेल 1 में कैदी ने लगाई फांसीलोहारु में पुलिस ने अवैध शराब का जखीरा बरामद कियाकुरुक्षेत्र में मिड डे मिल में छिपकली मिलने से स्कूल में हड़कंपफतेहाबाद में पुलिस ने बैंकों को एटीएम में सुरक्षा गार्ड तैनात करने के लिए जारी किए नोटिसबल्लमगढ़ में दर्जनों किसानों को नहीं मिला खराब फसल पर मुआवजापानीपत में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने साधा बीजेपी पर निशानामहेंद्रगढ़ में गेस्ट टीचर्स की रोजगार बचाओ महारैली
padein

फोटो गैलरी

  • डिजिटल इंडिया: मोदी से बात करने की राह ताकते रह गए सरपंचdigital india: sarpanch could not talk with PM modi
  • देखिए, पंजाबी युवक की अनोखी कारीगरी, 'टर्मिनेटर' भी दीवानेhair design with portrait, terminator too crazy
  • किसान के बेटे की खुली किस्मत, अक्षय के संग बना हीरोfarmer son arfi lamba become hero at akshay kumar film singh is bling
  • वीसी ऑफिस के गेट पर चढ़े सोई कार्यकर्ता, जमकर नारेबाजीsoi workers protest against student council at university
  • ‘गेस्ट’ इन प्रोटेस्ट, जाने लगी नौकरी तो बिगड़ने लगी हालतguest teachers mega protest at mahendragarh

राजनीति

digital india: sarpanch could not talk with PM modi

डिजिटल इंडिया: मोदी से बात करने की राह ताकते रह गए सरपंच

एक सप्ताह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करने के रिहर्सल के बावजूद सरपंचों का सपना अधूरा रह गया, जब मोदी हाथ हिलाते हुए मंच से रवाना हो गए।
padein

शहर चुने

Jokes

padein
Get latest and timely Hindi news updates from Amarujala.com - the website of leading daily Hindi newspaper Amar Ujala. Read national, international, crime, sports, entertainment and technology news along with continuous online news updates from the major cities of Uttar Pradesh, Uttarakhand, Himachal Pradesh, Jammu, Punjab and Haryana.